नए साल पर इरफान खान को याद कर भावुक हुए बेटे बाबिल, पत्नी सुतापा सिकदर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

बॉलिवुड सिलेब्स ने नई उम्मीदों, खुशियों और अवसरों के साथ साल 2021 का स्वागत किया है। साल 2020 में सहित कई दिग्गज कलाकारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया। इससे उनके करीबियों और चाहने वालों को सदमा लगा। साल की शुरुआत में इरफान खान के बड़े बेटे बाबिल ने अपने पिता को याद किया है। बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो पोस्ट शेयर किए हैं। एक पोस्ट में वह अपने पिता के साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'अगला पड़ाव आपके बिना लेकिन आपकी अच्छाई के साथ। पब्लिक को हैपी न्यू ईयर।' दूसरी पोस्ट में वह अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'साल 2021 आपके मार्गदर्शन में।' वहीं, इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने इमोशनल फेसबुक पोस्ट किया है, 'मेरे लिए 2020 को सबसे बुरा साल कहना काफी मुश्किल है, क्योंकि इस साल तुम मेरे साथ थे। पिछले साल इस दिन तुम मेरे साथ बगल में बैठकर गार्डनिंग कर रहे थे। मुझे नहीं पता इरफान कि मैं कैसे साल 2020 को अलविदा कह दूं और 2021 का स्वागत करूं।' 53 वर्षीय ऐक्टर इरफान खान का बीती 29 अप्रैल को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया था। वह एक दिन पहले कोलन इंफेक्शन को लेकर अस्पताल में भर्ती हुए थे। बताते चलें कि इरफान खान दो साल से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। वह अपने परिवार में पत्नी और दो बेटों को छोड़ गए।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/381Ttz0

Post a Comment

0 Comments