श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत को हुआ कोरोना, नीतू कपूर की रिपोर्ट कोविड-19 नेगेटिव

बॉलिवुड में कोरोना संक्रमण बड़ी तेजी से पैर पसार रहा है। देश में कोरोना के मामले जहां एक ओर बढ़कर 98 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं, वहीं अब श्रद्धा कपूर के भाई और ऐक्‍टर सिद्धांत कपूर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। शक्‍ति कपूर ने इस खबर की पुष्‍ट‍ि की है। उन्‍होंने कहा, 'मेरे बेटे में कोविड-19 के लक्षण दिखे और उसने अपना टेस्‍ट करवाया है।' दूसरी ओर, खुद सिद्धांत कपूर ने कहा कि वह कोरोनो पॉजिटिव पाए गए हैं। गोवा में हैं सिद्धांत कपूरहमारे सहयोगी 'ईटाइम्‍स' के मेसेज का जवाब देते हुए सिद्धांत ने बताया, 'रविवार को मुझे अचानक स्‍वाद आना बंद हो गया। मुझे लगा कि मुझे जांच करवा लेनी चाहिए। मैं गोवा में हूं और यहां हमारे घर में सेल्‍फ क्‍वॉरंटीन हूं। शुक्र है कि मैं मुंबई की भीड़ में नहीं हूं। मुझे उम्‍मीद है कि मैं कुछ दिनों में इस संक्रमण को हरा दूंगा।' इन फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं सिद्धांतसिद्धांत कपूर आख‍िरी बार पर्दे पर 'भूत- पार्ट वन' में नजर आए थे। अब आगे अमिताभ बच्‍चन और इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे' फिल्‍म में नजर आएंगे। सिद्धांत ने 'जज्‍बा', 'शूटआउट एट वडाला', 'अगली' और 'पलटन' जैसी फिल्‍मों में काम किया है। नीतू कपूर ने कोरोना को दी मातदूसरी ओर, रिद्ध‍िमा कपूर ने पुष्‍ट‍ि की है कि उनकी मां नीतू कपूर को अब कोरोना संक्रमण से छुटकारा मिल गया है। रिद्ध‍िमा ने इंस्‍टाग्राम पर बताया कि नीतू कपूर शुक्रवार को कोविड-19 नेगेटिव पाई गई हैं। नीतू कपूर बीते दिनों चंडीगढ़ में फिल्‍म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्‍म के लीड ऐक्‍टर वरुण धवन के साथ ही नीतू कपूर, मनीष पॉल और डायरेक्‍टर राज मेहता कोरोना संक्रम‍ित पाए गए। रिद्ध‍िमा ने फैन्‍स का किया शुक्रियारिद्ध‍िमा ने इंस्‍टाग्राम पर मां नीतू कपूर के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'आप सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के लिए धन्‍यवाद। मेरी मां आज कोविड-19 नेगेटिव पाई गई हैं।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3n9gbKB

Post a Comment

0 Comments