रितिक से थे अफेयर के चर्चे, करीना ने बताया था- शादीशुदा इंसान से नहीं करेंगी प्यार क्योंकि...

सैफ अली खान के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं। हालांकि उनकी शादी के पहले उनके कई को-स्टार्स के साथ लिंकअप की खबरें आ चुकी हैं। उनके करियर की शुरुआत में से भी उनका नाम जुड़ा था। दोनों ने सा में 'कभी खुशी कभी गम' और 'यादें' फिल्म में काम किया था और उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी फैन्स को खूब पसंद थी। इस मामले पर करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान रिऐक्शन दिया था। खबरें थीं कि रितिक के परिवार ने दिया था दखल रितिक की शादी उस वक्त सुजैन से हो चुकी थी हालांकि उनके और करीना के 'सीक्रेट अफेयर' की खबरें सुर्खियों में थीं। रिपोर्ट्स यहां तक थीं कि करीना रितिक के लिए अपना करियर छोड़ने को तैयार हैं। वहीं यह भी चर्चा था कि रितिक के परिवार को मामले में दखल देना पड़ा और करीना को रितिक से दूर रहने को कहा गया था। बोली थीं करीना, रितिक की शादी की है ज्यादा फिक्र साल 2002 में फिल्मफेयर को करीना ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें वह रितिक से लिंकअप की खबरों पर बोली थीं। करीना ने कहा था, मुझे इस बात की सबसे ज्यादा चिंता थी कि उनकी शादी पर असर पड़ेगा। मेरे लिए यह प्रफेशनल दिक्कत की बात थी। पहले रितिक के साथ नाम जोड़ा गया कल को किसी और के साथ जोड़ दिया जाएगा। जब तक मुझे सच पता है, मैं ठीक हूं। इस बात से सबसे ज्यादा हैरान थीं करीना कपूर इस इंटरव्यू में करीना ने यह भी बताया था कि रितिक के साथ उनकी लिंकअप स्टोरीज में उनके लिए सबसे ज्यादा चौंकानी वाली बात क्या थी। करीना ने बताया था, मेरे और रितिक के लिंकअप की खबरों में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये थी कि मैं उनके लिए अपना करियर छोड़ना चाहती हूं। किसी आदमी के लिए मैं ऐसा कभी नहीं कर सकती। अगर पार्टनर ने कभी करियर छोड़ने को कहा तो मैं उसे एक लात मारकर कहूंगी कि दफा हो। बोली थीं करीना, शादीशुदा इंसान के चक्कर में नहीं पड़ना करीना से जब एक के बाद एक हर इंटरव्यू में रितिक के बारे में सवाल किया जाने लगा तो एक इंटरव्यू में परेशान होकर उन्होंने जवाब दिया था, प्लीज मुझे बख्श दीजिए। मैं किसी शादीशुदा इंसान के चक्कर में नहीं हू ना ही अफेयर करूंगी। शादीशुदा मर्द मेरे करियर को तबाह कर देंगे।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3qLAzDM

Post a Comment

0 Comments