कंगना रनौत ने पूछा दिलजीत कित्थे आ? सिंगर ने दिया मजेदार जवाब

ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल से प्रियंका चोपड़ा और को निशाने पर लिया। इसके वजह यह थी कि दोनों आंदोलन कर रहे किसानों के सपोर्ट में हैं। अपने कई ट्वीट्स में कंगना ने हैशटैग था, दिलजीत कित्थे आ ( दिलजीत कहा है?) अब दिलजीत ने कंगना को मजेदार जवाब दिया है। कंगना ने पूछा कहां हैं दिलजीत कंगना ने लिखा था, हैदराबाद में 12 घंटे शिफ्ट करने के बाद आज शाम को चेन्नई में चैरिटी इवेंट अटेंड करने आ गई। मैं येलो में कैसी दिख रही हूं। साथ ही दिलजीत कित्थे आ? हर कोई ट्विटर पर उन्हें तलाश कर रहा है। कंगना ने खुद को बताया, सारे बापों की मां एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा था, मैं फिर से कह रही हूं कि मैं सही थी, अगर सोच लिया जाए कि यह मैटर कोर्ट में होता तो मैं ऑफिशली जीत गई होती। तो चिल्लर पार्टी अगली बार से मुझे गाली देने, हैरास करने, मजाक उड़ाने या टारगेट करने से पहले याद रखना कि मैं सारे बापों की मां हूं। #Diljit_Kitthe_aa दिलजीत ने दिया मजेदार जवाब कंगना के ट्वीट्स के बाद सब दिलजीत के जवाब का इंतजार कर रहे थे। उन्हें थोड़ा वक्त लगा लेकिन मजेदार जवाब दिया। दिलजीत ने लिखा, सुबह उठ के जिम गया, फिर सारा दिन काम किया, अब मैं सोने लगा हूं, ये लो पढ़ लो मेरा शेड्यूल। हैशटैग्स दिए हैं- मेरा शेड्यूल, आजा, आजा।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/37d2e9f

Post a Comment

0 Comments