लव रंजन की ऑफिस में स्पॉट हुए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर, पहली बार साथ में काम करेंगे दोनों स्टार

अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर काफी बिजी हैं। उनको गुरुवार की शाम को फिल्ममेकर के ऑफिस के बाहर देखा गया। रणवीर कपूर के अलावा भी लव रंजन के ऑफिस में नजर आईं। दोनों स्टार अपनी कार से वहां पहुंचे थे, जिन्हें पपराजियों ने अपने कैमरे में कैद किया। रणबीर संग काम को लेकर उत्सुक हैं श्रद्धा बता दें कि श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर पहली बार लव रजंन के अनटाइटल्ड प्रॉजेक्ट में काम करेंगे। इस साल की शुरुआत में श्रद्धा कपूर ने कहा था, 'मैं रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म कर रही हूं। मुझे उनकी फिल्में 'प्यार का पंचनामा', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' बहुत पसंद है। मैं रणबीर कपूर के साथ काम करने को लेकर काफी उत्सुक हूं। वह हमारी जेनरेशन के बेहतरीन ऐक्टर्स में से एक हैं। मुझे उनका काम पसंद है। इससे पहले मुझे उनके साथ काम करने का ऑफर नहीं मिला है, मैं इस फिल्म का इंतजार कर रही हूं।' श्रद्धा कपूर के आने वाले प्रॉजेक्ट वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर आखिरी बार डायरेक्टर अहमद खान की फिल्म 'बागी 3' में टाइगर श्रॉफ के नजर आई थीं। वहीं, साल 2018 में आई फिल्म 'स्त्री' के सीक्वल में काम करने की भी खबर है। इसके अलावा श्रद्धा कपूर ने एक तीन फिल्मों की सीरीज साइन की है जो एक इच्छाधारी नागिन की कहानी पर आधारित होगी। इसे फिल्म को विशाल फूरिया डायरेक्ट करेंगे और निखिल द्विवेदी प्रड्यूस करेंगे। रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह डायरेक्टर अयान मुखर्जी की मल्टीस्टारर 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया, अक्किनेनी नागार्जुन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। यह पहला मौका होगा जब रणबीर कपूर अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ काम करते दिखाई देंगे।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3oDnBX0

Post a Comment

0 Comments