Video: दिव्‍या भटनागर के पति ने देवोलीना पर साधा निशाना- आप 6 साल से कहां थीं?

'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' फेम ऐक्‍ट्रेस दिव्‍या भटनागर की बीते 7 दिसंबर को मौत हो गई। दिव्‍या कोरोना संक्रमित थीं और कई दिनों अस्‍पताल में वेंटिलेटर पर थीं। महज 34 साल की दिव्‍या की मौत ने जहां हर किसी को हैरान कर दिया, वहीं उनके निधन के बाद दिव्‍या के पति गगन गबरू पर कई संगीन आरोप लगे। दिव्‍या की ऐक्‍ट्रेस दोस्‍त से लेकर दिव्‍या के भाई देवाशीष ने आरोप लगाया कि गगन अपनी पत्‍नी दिव्‍या को टॉर्चर करते थे। अब गगन ने वीडियो जारी कर इस पर सफाई दी है। देवोलीना ने लगाए गगन पर संगीन आरोपदेवोलीना ने बीते दिनों इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह कह रही हैं कि गगन दिव्‍या को पीटा करते थे। गगन ने वीडियो जारी करते हुए सीधे तौर पर देवोलीना पर निशाना साधा है। गगन वीडियो में कह रहे हैं कि वह अभी दिव्‍या को खोने के गम से उबरे भी नहीं हैं और देवोलीना उन पर संगीन आरोप लगा रही हैं। गगन कहते हैं कि इस तरह देवोलीना अपनी ही दोस्‍त दिव्‍या की मौत का मजाक बना रही हैं। 'आप 6 साल से कहां थीं देवोलीना?' गगन कहते हैं, 'मैं उन फैन्‍स से कुछ नहीं कहना चाहता, जिन्‍होंने मेरे ख‍िलाफ पोस्‍ट किए और मुझे प्राइवेट मेसेज भेजे। मेरा टार्गेट देवोलीना है। आपने अपने वीडियो में दावा किया कि आप दिव्‍या के साथ 4 साल से संपर्क में नहीं थीं। चार साल छोड़‍िए, मैंने बीते 6 साल से आपको दिव्‍या के साथ नहीं देखा। सिर्फ एक दिन, जब आप दिव्‍या से मिलने आई थीं और वहां मैं भी था।' 'मेरे और दिव्‍या के बीच कोई दिक्‍कत नहीं थी'गगन वीडियो में आगे कहते हैं, 'उस दिन आपने मुझसे बात नहीं की? और अब आप यह कह रही हैं कि मैं दिव्‍या को टॉर्चर करता था। पीटता था और मानसिक रूप से प्रताड़‍ित करता था। यदि ऐसा था तो आपने तब मुझसे आमने-सामने बात क्‍यों नहीं की। अब आपको दिव्‍या के कपबोर्ड में एक चिट्ठी मिल गई है। आप 6 साल से कहां थीं? मैं यह विश्‍वास ही नहीं कर सकता कि दिव्‍या ने कभी ऐसा कुछ लिखा होगा, क्‍योंकि हमारे बीच कभी ऐसी कोई समस्‍या आई ही नहीं।' देवोलीना ने शेयर क‍िया था ये वी‍डियो


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3n9gIwl

Post a Comment

0 Comments