कनिका कपूर ने शेयर का Covid-19 का अनुभव- लोग मेसेज में करते थे मरने-मारने की बात

बॉलिवुड सिंगर इस साल मार्च में लगातार सुर्खियों में रहीं। दरअसल, वह बॉलिवुड की पहली सिलेब्स थीं, जिन्हें कोरोना संक्रमण हुआ था। वह लंदन से भारत वापस लौटीं और उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। कनिका कपूर पर लंदन से लौटने के बाद खुद को क्वॉरंटीन न करने बजाय पार्टियों में शामिल होने और लोगों से मिलने का आरोप लगा था। सिंगर के इस दौरान काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा था। 'मेरे परिवार के लिए सदमा था' कनिका कपूर को उस दौरान ट्रोल्स ने न सिर्फ उन्हें बल्कि उनके परिवार को निशाना बनाया था। बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए सिंगर ने कहा, 'यह मेरे परिवार और लंदन में मेरे बच्चों के लिए सदमा था। मैं उन्हें चार महीने तक देख नहीं पाई। उनके परिवार को सोशल मीडिया पर धमकी भरे मैसेज और कॉल्स मिल रहे थे। इनमे से कुछ उन्हें खुद को मारने के लिए भी कह रहे थे।' 'आज मैं मजबूत हूं' कनिका कपूर ने आगे कहा, 'आज, मैं मजबूत हूं, लेकिन मैंने अपने आस-पास जो देखा उससे मैं डर गई। गलत कहानियों ने मुझे बहुत आहत किया। मुझे भ्रमित किया गया। मैंने लंबे समय तक प्रतिक्रिया नहीं दी क्योंकि मुझे नहीं पता था कि मुझे क्या प्रतिक्रिया देनी चाहिए। मुझे पता था कि कोई भी मेरी बात नहीं सुनेगा।' साल 2020 में सबसे ज्यादा सर्च की गईं कनिका कपूर हाल में गूगल ने अपने सालभर के सर्च रिजल्ट का डेटा शेयर किया है। इस डेटा से पता चला है कि किस बॉलिवुड सिलेब्रिटी को कितना सर्च किया गया है। तो पता चला कि सिंगर कनिका कपूर को 2020 में सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। कोरोना वायरस की चपेट में सबसे पहले आने के कारण कनिका कपूर को काफी सर्च किया गया।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2W1WKHQ

Post a Comment

0 Comments